main page

Work Day: पिंक ड्रेस में शहनाज का स्टनिंग लुक, महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुई Miss Gill पर हुईं गुलाब की पखुड़ियों की बरसात

Updated 18 July, 2022 08:55:57 AM

''बिग बाॅस'' फेम शहनाज गिल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं और चौबीसों घंटे काम करने का आनंद लेती हैं। रविवार का दिन शहनाज के लिए काफी बिजी रहा। उन्हें रविवार शाम मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया। वह यहां किसी शूट के लिए आईं थी। इस दौरान  शहनाज पिंक कलर की बेल स्लीव्स ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड हेयर्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।


मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम शहनाज गिल अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं और चौबीसों घंटे काम करने का आनंद लेती हैं। रविवार का दिन शहनाज के लिए काफी बिजी रहा। उन्हें रविवार शाम मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

वह यहां किसी शूट के लिए आईं थी। इस दौरान  शहनाज पिंक कलर की बेल स्लीव्स ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड हेयर्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ उन्होंने  ट्रांसपेरेंट ब्लॉक पॉइंट-टो सैंडल पेयर किए थे। शहनाज ने पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज में तस्वीरें क्लिक करने दीं।इस दौरान खुलकर हंसती हुई भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन पर गुलाब की पखड़ियों की बौछार की गई। गुलाब की पखड़ियों अपने ऊपर गिरते हुए देख शहनाज खुशी से झूम उठीं।

Bollywood Tadka

शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
शहनाज़ गिल की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों, वीडियो और रील के जरिए फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' के गाने 'किताबें बहुत सी' पर रील्स बनाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस रील के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'तू ही तो मेरा दोस्त है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ('भाईजान') की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे स्टार्सरे भी नजर आने वाले हैं।
 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillspottedMehboob studioStunning LookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...