main page

लावां फेरे के साथ रोशन प्रिंस ने बेमिसाल एक्टिंग का दिया सबूत

Updated 18 February, 2018 02:08:33 AM

हर फिल्म उस समय हिट होती है जब निर्देशक को अच्छी तरह से स्करिप्ट और उसे निभाने वाले काबिल कलाकार मिल जाए। पंजाबी फिल्म लावां फेरे इस बात की मिसाल है। लावां फेरे के ट्रेलर ने ही इस फिल्म का भविष्य तय कर दिया था। फिल्म को बहुत पंसद...

मुंबईः हर फिल्म उस समय हिट होती है जब निर्देशक को अच्छी तरह से स्करिप्ट और उसे निभाने वाले काबिल कलाकार मिल जाए। पंजाबी फिल्म लावां फेरे इस बात की मिसाल है। लावां फेरे के ट्रेलर ने ही इस फिल्म का भविष्य तय कर दिया था। फिल्म को बहुत पंसद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म ने पहले दिन ही कई मिथ अंधविश्वास तोड़ दिए है। बता दें अगर रोशन प्रिंस की पुरानी फिल्मों की बात करें तो रोशन प्रिंस की पहली फिल्में फ्लॉप रही थी। उनका फिल्मी करियर ठंडा चल रहा था। लेकिन रोशन प्रिंस की नई फिल्म लावां फेरे ने लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म में रोशन की एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त है। 

 

एक्टर कर्मजीत अनमोल ने बताया कि उनके द्वारा रंजीव सिंगला के सहयोग से प्रोड्यूस की गई इस फिल्म की डायरेक्शन समीप कंग द्वारा की गई। इस फिल्म में रूवीना बाजवा ने मुख्य अदाकारा के तौर पर किरदार निभाया है। गुरप्रीत घुगी, हरवी संघा, बीएन शर्मा,मलकीत रौणी, अनमोल वर्मा, टाटा बैनीपाल आदि ने भी विशेष भूमिका निभाई है।  

:

laavan phereroshan princeMOVIE REVIEWpollywood

loading...