main page

बिग बाॅस 12 की एक्स कंटेस्टेंट रोशमी बानिक ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें Viral

Updated 05 February, 2019 01:48:28 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस 12 में नजर आ चुकी रोशमी बानिक ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं। इन तस्वीरों में रोशमी गाॅल्डन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह शीशे की तरफ देख रही हैं। रोशमी की इन तस्वीरों में क्यूटनेस भी झलकती है।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस 12 में नजर आ चुकी रोशमी बानिक ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं। इन तस्वीरों में रोशमी गाॅल्डन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह शीशे की तरफ देख रही हैं। रोशमी की इन तस्वीरों में क्यूटनेस भी झलकती है। 

Bollywood Tadka, रोशमी बानिक इमेज

 

बता दें कि रोशमी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वे अपने स्टाइल सेंस और ट्रेंडी आउटफिट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। चाहे बिग बॉस में रोशमी की जर्नी काफी छोटी रही थी लेकिन कम ही समय में उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था। रोशमी EI Cuero Fashions की मालिक और संस्थापक हैं। वह कोलकाता में लेदर गुड्स के साथ डीलिंग करती हैं।
 

Bollywood Tadka, रोशमी बानिक इमेज

 

Bollywood Tadka, रोशमी बानिक इमेज

: Smita Sharma

roshmi banik hindi newsglamorousphotoshootLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...