FacebookTwitterg+Mail

फैन के लिए अर्जुन कपूर ने किया ऐसा काम कि लोग कर रहें सलाम

31 August, 2018 11:59:50 PM

मुंबईः अभिनेता अर्जुन कपूर अपने फैंस को कितना चाहते है इसका पता इस बात से चलता है कि हाल ही में अर्जुन ने न सुन पाने वाले अपने एक प्रशंसक के लिए सांकेतिक भाषा सीखी। 
https://www.instagram.com/p/BnGHyvNgkiB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control
दरअसल, शिकागो में रहने वाले करन ग्रेवाल ने अर्जुन को एक संदेश भेजा, "मैं बहरा हूं और अमेरिकी सांकेतिक भाषा का प्रयोग करता हूं। मैं अर्जुन कपूर का प्रशंसक हूं। मुझे आपकी मदद चाहिए। अर्जुन जब भी लाइव इंस्टाग्राम पर कुछ बोलते हैं तो मैं समझ नहीं पाता, क्या आपमें से कोई उनके शब्दों को इंग्लिश सबटाइटल्स दे सकता है, ताकि मैं उसे पढ़ सकूं?"

इसके बाद अर्जुन ने एक मिनट की वीडियो साझा की, जिसमें वह अपने प्रशंसक को सांकेतिक भाषा के जरिए समझाते नजर आए। वीडियो के साथ अर्जुन ने लिखा, "हम कलाकारों तक कई तरह से दुआएं और प्यार पहुंचता है, जितना हम सोच भी नहीं सकते, क्योंकि हमारे पास अद्भुत फैन हैं। भले ही मेरे फैन क्लब और फैन्स भरोसा न करें, लेकिन मैं उनकी हर प्रतिक्रिया के बारे में जानता हूं, वे जो कुछ भी मेल करते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे मेल भेजते हैं, मैसेज करते हैं, ट्वीट करते हैं या फिर इंस्टा पर पोस्ट करते हैं। एक ऐसे ही मेल ने मेरा ध्यान अपनी ओर खींचा और मुझे लगा कि मुझे इस बारे में कुछ करना चाहिए था।" 
 


Arjun kapoor bollywood
loading...