main page

RSS में हुई 'लव जिहाद' की चर्चा, शर्मिला टैगोर और करीना कपूर की शादी पर उठे सवाल

08 September, 2018 03:50:13 PM

शिकागो में आयोजित हुए विश्व हिन्दू सम्मेलन में लव जिहाद की चर्चा हुई। इस कार्यक्रम के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और करीना कपूर खान की शादी को लेकर सवाल उठे...

मुंबई: शिकागो में आयोजित हुए विश्व हिन्दू सम्मेलन में लव जिहाद की चर्चा हुई। इस कार्यक्रम के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और करीना कपूर खान की शादी को लेकर सवाल उठे। इसी संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी की शादी का जिक्र किया। इस शादी को 'लव जिहाद' करार दिया गया। वहीं उनके परिवार के अन्य सदस्यों शैफ अली खान, करीना कपूर और यहां तक की तैमूर का भी जिक्र किया गया। 

Bollywood Tadka

शर्मिला और करीना के विवाह पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए आरएसएस ने कहा कि यह दोनों विवाह लव जिहाद का हिस्सा हैं। आरएसएस के दिलीप अमीन ने विश्व हिन्दू सम्मलेन में एक नोट जारी करते हुए इन दोनों एक्ट्रेसेस की तस्वीर दिखाई गई। सम्मलेन में उपस्थित व्यक्तियों के सम्मुख रहते हुए पूछा कि क्या ये दोनों अभिनेत्रियां अब भी हिन्दू धर्म का पालन करती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शर्मिला टैगोर की शादी मुसलमान से हुई थी. कहा गया कि शर्मिला को इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा। शर्मिला का नाम बेगम आयशा सुल्तान हो गया। शर्मिला और पटौदी की तीन संतान- सैफ अली खान, सोहा अली खान, सबा अली खान हैं। सैफ अली खान ने पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की है। सैफ और करीना के बेटे का नाम तैमूर है।
Bollywood Tadka


love jihadrsschicagosharmila tagorekareena kapoormansoor ali khan
loading...