main page

'मर्द को दर्द नहीं होता' को मिली एक और बड़ी कामयाबी, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हुई रिलीज!

Updated 26 March, 2019 04:51:14 PM

''उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक'' की अपार सफलता के बाद, आरएसवीपी की हालिया रिलीज ''मर्द को दर्द नहीं होता'' को जनता जनार्दन से जानदार प्रशंसा प्राप्त हो रही है। भारत में रिलीज के बाद, ''मर्द को दर्द नहीं होता'' को मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, ताइवान, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, दक्षिण अफ्रीका, जापान जैसे देशों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया गया है....

नई दिल्ली। 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' की अपार सफलता के बाद, आरएसवीपी की हालिया रिलीज 'मर्द को दर्द नहीं होता' को जनता जनार्दन से जानदार प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

 

भारत में रिलीज के बाद, 'मर्द को दर्द नहीं होता' को मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, ताइवान, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, दक्षिण अफ्रीका, जापान जैसे देशों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया गया है।

 

आरएसवीपी की यह फिल्म ताइवान के बाजार में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है और आने वाले सप्ताह में चीन और अमरीका में भी रिलीज हो रही  है।

 

'मर्द को दर्द नहीं होता' ने टीआईएफएफ में वैश्विक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, मातृभूमि में जनता का दिल जीत लिया हैं।

 

आरएसवीपी की 'मर्द को दर्द नहीं होता ' को  वैश्विक मान्यता और  दुनिया भर में पहले ही मिली  प्रशंसा ने अपना प्रभाव बनाया है, हालांकि, भारतीय दर्शकों ने फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को खूब सराहा था ।

 

अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी अभिनीत यह फिल्म अपने एक्शन और कॉमेडी के मिश्रण के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

 

आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।

: Chandan

rsvp moviesradhika madangulshan devaiahbollywood newsfilmy duniya

loading...