main page

शादी के बाद रुबीना की पहली तस्वीर आई सामने, रेड ड्रेस के साथ मांग में सिंदूर लगाए जच रही हैं खूब

Updated 23 June, 2018 11:04:43 AM

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली। हाल ही में अब शादी के बाद रुबीना की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में वह रेड कलर की ड्रेस पहने हुए काफी सुंदर लग रही हैं। तस्वीर में उनके साथ दो लड़कियां और लड़का नजर आ रहे हैं जोकि रुबीना के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुए जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली। हाल ही में अब शादी के बाद रुबीना की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में वह रेड कलर की ड्रेस पहने हुए काफी सुंदर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में उनके साथ दो लड़कियां और लड़का नजर आ रहे हैं जोकि रुबीना के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुए जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रुबीना टीवी सीरियल ‘शक्ति एक एहसास की’ में एक ट्रांसजेंडर बहू का रोल निभा रही हैं। टीवी प्रेमियों में रुबीना एक जाना माना नाम है और उनके पति अभिनव शुक्ला को भी सभी जानते हैं।

Bollywood Tadka

रुबीना और अभिनव की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। बात में ये दोस्ती प्यार में बदल गई और लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद दोनों ने अब शादी कर ली है। 

Bollywood Tadka

:

rubina dilaikabhinav shuklaafter weddingpicture viral

loading...