FacebookTwitterg+Mail

शादी के बाद 'शक्ति' के सेट पर लौटीं 'किन्नर बहू', न्यूली मैरिड ब्राइड रुबीना को मिला ये सरप्राइज

rubina dilaik back on the set of shakti astitva ke ehsaas ki
02 July, 2018 05:22:05 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। हाल ही में एक बार फिर से रुबीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

दरअसल, रुबीना शादी के बाद टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' के सेट पर लौटीं। इस दौरान उनके को-स्टार्स ने न्यूली मैरिड ब्राइड के लिए सरप्राइज प्लान किया था। सेट पर छोटा सा सेलिब्रेशन रखा गया और को-स्टार्स ने रुबीना को गिफ्ट्स भी दिए।

PunjabKesari

वहीं रुबीना ने सोशल मीडिया पर गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जब कोई मुझसे पूछता है कि हमारे शो की सफलता का राज क्या है, तब मैं हमेशा कहती हूं "हमारी टीम"।

PunjabKesari

ये एक छोटा सा उदाहरण है ये बात साबित करने के लिए. अपने टीममेट को जानना और उनके साथ खुशी बांटना सबसे बड़ा सीक्रेट है. सेट पर ब्राइड की वापसी पर ऐसा वेलकम मिला...थैंक्यू। 

PunjabKesari

बता दें कि रुबीना अभिनव ने शादी के बाद लुधियाना में रिसेप्शन पार्टी दी। 28 जून को न्यूलीमैरिड कपल ने मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया।

PunjabKesari

वहीं उनके सीरियल्स के बारे में बात करें तो टीवी की "छोटी बहू" और "किन्नर बहू" के नाम से पॉपुलर रुबीना शक्ति सीरियल में काम कर रही हैं। वहीं उनके पति अभि‍नव शुक्ला टीवी शो "सिलसिला बदलते रिश्तों का" में नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


after marriage rubina dilaik back Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki share pictures instagram gifts
loading...