main page

रुबीना दिलाइक ने अभिनव संग यूं सेलिब्रेट की लॉन्ग डिस्टेंस वेडिंग एनिवर्सरी, वीडियो कॉल के जरिए पति पर लुटाया प्यार

Updated 22 June, 2021 02:56:57 PM

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। 21 जून को कपल ने लॉन्ग डिस्टेंस वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल, रुबीन के पति अभिनव खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन गए हुए हैं, जिस वजह से कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे के पास नहीं रह सका, लेकिन पति से दूर रहकर भी एक्ट्रेस ने उन्ह

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। 21 जून को कपल ने लॉन्ग डिस्टेंस वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, रुबीन के पति अभिनव खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन गए हुए हैं, जिस वजह से कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे के पास नहीं रह सका, लेकिन पति से दूर रहकर भी एक्ट्रेस ने उन्हें याद करते हुए अपनी सालगिरह जमकर सेलिब्रेट की।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर उनके दोस्त उनके साथ शामिल रहे। ये सब वीडियो कॉल के जरिए संभव हो सका।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


रुबीना ने एयरपोर्ट से अभिनव को वीडियो कॉलिंग करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसके साथ रुबीना ने कैप्शन लिखा, 'मैं यहां, तू वहां'। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह दोस्तों के बीच   केक काटती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना केक काटने से पहले अपने पति को चिल्लाकर कहती हैं- 'बेबी, आई मिस यू!'। इसी के साथ रुबिना ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और अभिनव ट्रेकिंग करते हुए दिख रहे हैं। 
  

Content Writer: suman prajapati

Rubina Dilaikcelebratewedding anniversaryAbhinav shuklaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...