main page

रूबीना दिलाइक ने सेलिब्रेट किया पिता का बर्थडे, इंटरनेट पर छाई परिवार के खुशनुमा पलों की तस्वीरें

Updated 27 April, 2021 11:03:57 AM

''बिग बॉस 14'' विनर बनने के बाद रूबीना दिलाइक लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रूबीना ने अपने पिता का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' विनर बनने के बाद रूबीना दिलाइक लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में रूबीना ने अपने पिता का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पहली में रूबीना के माता-पिता नजर आ रहे हैं। दूसरी में एक्ट्रेस के पिता अकेले दिखाई दे रहे हैं। तीसरी में पूरा परिवार एक-साथ नजर आ रहा है और टेबल पर केक पड़ा हुआ है और एक अन्य तस्वीर में रूबीना पिता के साथ केक काट रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की मां और पति अभिनव भी पास में मौजूद हैं। सभी एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रूबीना ने लिखा- '60 साल पूरे करने की शुभकामना डैड।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'बिग बॉस 14' के घर में रूबीना और अभिनव में अनबन हो गई थी। जिसके कारण दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और एक-साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaikcelebratedfatherbirthdayTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...