main page

रुबीना दिलाइक पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'उ अंटावा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Updated 10 February, 2022 11:26:21 AM

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ''पुष्पा'' के गानों का क्रेज फैंस और स्टार्स में खूब देखने को मिल रहा है। इन गानों पर अब तक ढेर सारे रील्स बन चुके हैं। एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक पर भी ''पुष्पा'' का खुमार चढ़ गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ''उ अंटावा'' गाने पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के गानों का क्रेज फैंस और स्टार्स में खूब देखने को मिल रहा है। इन गानों पर अब तक ढेर सारे रील्स बन चुके हैं। एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक पर भी 'पुष्पा' का खुमार चढ़ गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने 'उ अंटावा' गाने पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में रुबीना ब्लू क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। एक्ट्रेस एक डांसर के साथ 'पुष्पा' के 'उ अंटावा' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। रुबीना के डांस मूव्स देखने लायक हैं। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- 'कई बार भाषा बाधा बन जाती है, म्यूजिक सबसे ऊपर है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो रुबीना फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हितेन तेजवानी और पलाश मुच्छल भी नजर आने वाले हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaikdancepushpasong oo antavaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...