main page

ससुराल पहुंच रुबीना ने उतारा शर्मो हया का पर्दा! मोनोकनी पहन 'टीवी की किन्नर बहू' ने पूल में लगाई आग

Updated 11 July, 2021 03:42:40 PM

टीवी की किन्नर बहू और ''बिग बॉस 14'' की विनर यानि एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों पंजाब के लुधियाना शहर में अपने ससुराल में हैं। पति अभिनव शुक्ला संग यहां खूब मजे कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अपने ससुराल पहुंची रुबीना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना  डीपनेक मस्टर्ड मोनोकनी में अपनी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

मुंबई: टीवी की किन्नर बहू और 'बिग बॉस 14' की विनर यानि एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों पंजाब के लुधियाना शहर में अपने ससुराल में हैं। पति अभिनव शुक्ला संग यहां खूब मजे कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने ससुराल पहुंची रुबीना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना  डीपनेक मस्टर्ड मोनोकनी में अपनी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

स्विमिंग पूल में उतरी रुबीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। रुबीना की ये वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ससुराल पहुंचकर रुबीना ने अपनी शर्मो हया का पर्दा उतार दिया है। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले रुबीना ने अभिनव संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह अपना  वेडिंग मोमेंट रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में रुबीना पिंक कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं अभिनव टी-शर्ट और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

काम की बात करें तो रुबीना इन दिनों शक्ति-अस्तित्व के एहसास में नजर आ रही हैं। वहीं अभिनव जल्द ही फीयर फैक्ट खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

Content Writer: Smita Sharma

rubina dilaikbikini lookpoolvideoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...