main page

पर्पल हाईलाइटेड हेयर्स, आंखों में लेंस... डीप नेकलाइन ड्रेस में 'बार्बी वर्ल्ड' की 'बार्बी गर्ल' बनी रुबीना दिलाइक के लुक्स पर फिदा हुए फैंस

Updated 17 February, 2022 01:55:09 PM

''बिग बाॅस 14'' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबिना ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को देख ब्यूटीफुल...क्लासी...गॉर्जियस जैसे शब्द जहन में आ रहे हैं। रुबिना के इस नए लुक की जितनी भी तारीफ करें वो बहुत कम ही लगेगी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबिना ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ब्यूटीफुल...क्लासी...गॉर्जियस जैसे शब्द जहन में आ रहे हैं। रुबिना के इस नए लुक की जितनी भी तारीफ करें वो बहुत कम ही लगेगी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रुबिना लाइट पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। नेट की डीप प्लंजिंग नेकाइलन ड्रेस में रुबिना का ये लुक बेहद अट्रैक्टिव है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रुबिना का हेयर स्टाइल भी चर्चा में बना हुआ हैएक्ट्रेस ने अपने बालों को स्ट्रेट लुक देकर हाफ टाई किया है। बालों में पर्पल हाईलाइट्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो उनका मेकअप लुक हमेशा की तरह बेहद क्लासी और स्टनिंग है। इस बार रुबिना ने पर्पल बार्बी लुक ड्रेस के साथ नेचुलर ग्लोइंग मेकअप किया।

Bollywood Tadka

आंखों में लेंस भी लगाए हैं जो उनके लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहे हैं।  'बार्बी वर्ल्ड' की 'बार्बी गर्ल' बनी रुबिना के इस लुक में जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया। फैंस रुबिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

rubina dilaikbarbie dolllatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...