main page

Goa Trip: मोनोकनी में पति संग बीच किनारे चिल करती रूबीना, रेत पर लेट 'पहाड़ी बाला' ने यूं दिए पोज

Updated 07 August, 2021 01:05:01 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' की विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों वेकेशन मूड हैं। पहाड़ों में पली-बढ़ीं रुबीना पति अभिनव संग इस वक्त समंदर की सैर पर हैं,जिसकी तस्वीरें वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में रूबीना ने अपने गोवा ट्रिप से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह स्विमवेयर में नजर आ रही हैं। स्किनकलर की मोनोकनी में रूबीना अपनी टोन्ड बाॅडी दिखा रही हैं। वह कभी  समंदर की लहरों के साथ मस्ती करते हुए तो कभी बीच पर लेटी हुई दिख रही हैं रुबीना।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' की विनर और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों वेकेशन मूड हैं। पहाड़ों में पली-बढ़ीं रुबीना पति अभिनव संग इस वक्त समंदर की सैर पर हैं,जिसकी तस्वीरें वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में रूबीना ने अपने गोवा ट्रिप से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह स्विमवेयर में नजर आ रही हैं। स्किनकलर की मोनोकनी में रूबीना अपनी टोन्ड बाॅडी दिखा रही हैं। वह कभी  समंदर की लहरों के साथ मस्ती करते हुए तो कभी बीच पर लेटी हुई दिख रही हैं रुबीना।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- 'मैं पहाड़ों की लड़की हूं और बीच (Beach) पर जाकर क्रेजी हो जाती हूं। फैंस रूबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' में जीत के बाद से रुबीना जो भी करती हैं उनकी वजह से वह सुर्खियों में छा ही जाती हैं। काम की बात करें रूबीना इन दिनों सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में रूबीना का पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा रूबीना जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसकमें उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rubina DilaikMonokini LookAbhinav ShuklaGoa TripLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...