main page

बिग बॉस 14:रुबिना की गेम देख खुश हुईं सास, बोलीं-'ट्रॉफी के साथ करूंगी बहू का स्वागत'

Updated 11 December, 2020 02:22:27 PM

''बिग बाॅस 14'' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक इस गेम शो में रुबीना दिलाइक एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। लोगों को रुबिना का गेम काफी पसंद आ रहा है। वह हर मुद्दे पर अपने लिए स्टैंड लेती नजर आई हैं। इस शो के दौरान रुबिना ने कहा था कि वो और अभिनव शुक्ला अलग होने वाले थे। एक्ट्रेस ने नेशनल टेलीविजन पर ये भी कहा है कि वो अपनी शादी को बचाने के लिए ही इस गेम शो में आई हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक इस गेम शो में रुबीना दिलाइक एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। लोगों को रुबिना का गेम काफी पसंद आ रहा है। वह हर मुद्दे पर अपने लिए स्टैंड लेती नजर आई हैं। इस शो के दौरान रुबिना ने कहा था कि वो और अभिनव शुक्ला अलग होने वाले थे। एक्ट्रेस ने नेशनल टेलीविजन पर ये भी कहा है कि वो अपनी शादी को बचाने के लिए ही इस गेम शो में आई हैं।

Bollywood Tadka

कुछ लोगों ने रुबिना के इस खुलासे को उनका गेम प्लान बताया तो कुछ ने कहा कि एक्ट्रेस ये सब सहानुभूति पाने के लिए कर रही हैं। वहीं अब रुबिना की सास राधा शुक्ला ने एक्ट्रेस के असली गेम प्लान का खुलासा किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में अभिनव की मां का एक वीडियो सामने आया। उन्होंने कहा-रुबीना ही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतेंगी और उन्हें इस बात का भरोसा है। उन्होंने ये भी कहा है कि घर के अंदर रुबीना जिस तरह से गेम खेल रही है, वो काबिलेतारीफ है।

 

 

 

बता दें कि शो में रुबीना कई लोगों से भिड़ चुकी हैं। रुबिना राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, निक्की तम्बोली और कविता कौशिक के साथ रुबीना दिलाइक की खूब बहस हो चुकी है।
 

: Smita Sharma

rubina dilaikmother in lawpraisesAbhinav ShuklaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...