main page

ऑफ शोल्डर मैरून टॉप और ट्राउजर में अप्सरा दिखीं रूबीना दिलाइक, तस्वीरें देख फैंस ने भरी आहें

Updated 12 January, 2022 08:19:55 PM

एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक अपने काम के साथ-साथ लुक्स को सेकर भी सुखियों में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टरन से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है। उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक अपने काम के साथ-साथ लुक्स को सेकर भी सुखियों में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टरन से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है। उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रूबीना ऑफ शोल्डर मैरून टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई पोनीटेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस अप्सरा लग रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए रूबीना ने लिखा- तीसरी लहर ने मेरे स्वास्थ्य को फिर से कुचल दिया, लेकिन वापस पाने की मेरी भावना को कुचल नहीं सका ... इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है। Ps: मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। रूबीना की इन तस्वीरों से ये भी  संकेत मिलता है कि शायद रुबीना एक बार फिर COVID-19 पॉजिटिव हो गई थीं।

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी रूबीना कोरोना संक्रमित हो गई थी। उस समय एक्ट्रेस शिमला में थी। शिमला में उनको माता-पिता के घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaiksharesbeautiful photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...