main page

रेड बिकिनी पहन रुबीना दिलाइक ने लगाई आग, बीच किनारे रेत पर एक्ट्रेस ने कातिलाना अंदाज में दिए पोज

Updated 01 October, 2021 01:44:45 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में रुबीना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में रुबीना ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रुबीना रेड बिकिनी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, हाई बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस बीच के किनारे रेत पर खड़े होकर पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो तुमसे प्यार है में नजर आई थी, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaiksharesboldphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...