main page

व्हाइट ब्रालेट-प्रिंटेड पैंट में रुबीना दिलाइक का फोटोशूट, एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Updated 07 October, 2021 05:28:02 PM

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रुबीना व्हाइट ब्रालेट और प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने पिंक शर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और हेयरबैंड से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें अटक गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो तुमसे प्यार है में नजर आई थी, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaiksharesgorgeousphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...