main page

शादी के बाद रुबीना ने पति के लिए गाया रोमांटिक साॅन्ग, वीडियो हो रहा है वायरल

Updated 25 June, 2018 04:36:04 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने एक्टर अभि‍नव से 21 जून को शिमला में शादी रचा ली है। वहीं रुबीना-अभि‍नव ने शादी के बाद शिमला में करीबी दोस्तों और रिशतेदारों के लिए भी पार्टी रखी। ये कपल शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये अक्सर अपनी शादी के बाद की तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में इस कपल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में वह अपने पति अभि‍नव के लिए ''दिल दियां गलां'' गाना गाती नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने एक्टर अभि‍नव से 21 जून को शिमला में शादी रचा ली है। वहीं रुबीना-अभि‍नव ने शादी के बाद शिमला में करीबी दोस्तों और रिशतेदारों के लिए भी पार्टी रखी।

Bollywood Tadka

ये कपल शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये अक्सर अपनी शादी के बाद की तस्वीरें शेयर कर रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस कपल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में वह अपने पति अभि‍नव के लिए 'दिल दियां गलां' गाना गाती नजर आ रही हैं। 

न्यूली मैरिड कपल ने दोस्तों के साथ देर रात ओपन एरिया में मस्ती करते हुए वीडियो पोस्ट की है। शेयर किए गए वीडियो में रुबीना और उनका फ्रेंड ग्रुप गाने को गुनगुनाते हुए नज़र आ रही हैं। इस गाने के अंत में रुबीना को अभि‍नव के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जा सकता है और इस पर अभि‍नव का क्यूट रिएक्शन भी शानदार है।

वहीं कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी ये जोड़ी शि‍मला के स्ट्रीट्स पर टहलती नजर आई। लाल रंग की ड्रेस में रुबीना का आफ्टर मैरिज लुक बेहद खूबसूरत दिखा।

Bollywood Tadka

शिमला में शानदार पल एंजॉय करने के बाद अब ये न्यूलीमैरिड कपल लुधियाना जाएगा। वहां अभिनव का होमटाउन है। इसके बाद 28 जून को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है।

 

:

Rubina dilaikAbhinav shuklasing songvideo viral

loading...