main page

Super Sexy! बिग रोज थीम ड्रेस में रुबीना दिलाइक ने ढाया कहर, पहाड़ी बाला के लुक को देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Updated 25 May, 2022 11:36:18 AM

टीवी की ''किन्नर बहू'' यानि रुबीना दिलाइक टेलीवर्ड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी रुबीना जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने ही वाली हैं। एक्टिंग के साथ-साथ रुबीना अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।रुबीना अकसर ही अपने बोल्ड और स्टाइलिश फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को अमेज करती रहती हैं। हाल ही में हसीना ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि सब पानी-पानी हो गए।

मुंबई: टीवी की 'किन्नर बहू' यानि रुबीना दिलाइक टेलीवर्ड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी रुबीना जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने ही वाली हैं। एक्टिंग के साथ-साथ रुबीना अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

रुबीना अकसर ही अपने बोल्ड और स्टाइलिश फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को अमेज करती रहती हैं। हाल ही में हसीना ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि सब पानी-पानी हो गए।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में रुबीना बिग रोज थीम वाली ड्रेस में कहर ढा रही हैं। डार्क और बेबी पिंक कॉम्बीनेशन की ड्रेस कैरी कर रुबीना लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं। हसीना ने अपने मेकअप फूशीया पिंक से साथ यूथफुल रखा है।

Bollywood Tadka

इस लुक को रुबीना ने रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो रुबीना ने बालों को स्ट्रेट कर ओपन रखा है। रुबीना कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही पलाश मुच्छल की फिल्म अर्ध में नजर आने वाली हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म में उनके साथ हितेन तेजवानी, राजपाल यादव जैसे स्टार्स हैं। अर्ध 10 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा रुबीना रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina Dilaiksizzleslatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...