main page

एडिटिड तस्वीर देख भड़की रुबीना दिलाइक,बोलीं-'मैं उस जीनियस से मिल पूछना चाहती हूं इसको जिंदगी ने कितने थप्पड़...

Updated 30 December, 2021 10:15:57 AM

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने बोल्ड और सीधे व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। ''शक्ति: अस्तित्व के एहसास की'' की एक्ट्रेस  कई बार अपने बिंदास स्वभाव के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रुबीना COVID-19 से उबरने के बाद से अपने वजन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने बोल्ड और सीधे व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' की एक्ट्रेस  कई बार अपने बिंदास स्वभाव के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रुबीना COVID-19 से उबरने के बाद से अपने वजन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं।

Bollywood Tadka

हालांकि रुबीना ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं अब एक बार फिर रुबीना अपने दमदार अंदाज के चलते चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने जब रुबीना की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की तो वह उनपर भड़क गईं।

Bollywood Tadka

रुबीना दिलाइक ने एक मैसेज के साथ अपनी इंस्टा स्टोरीज पर तस्वीर पोस्ट की। रुबीना दिलाइक ने लिखा-'मैं उस जीनियस से मिलना चाहती हूं जिसने "लेफ्ट" पिक्चर को एडिट किया है और उससे पूछना चाहती हूं कि ये अपनी लाइफ में कितनी बार पिट चुका है।' बता दें लेफ्ट तस्वीर रुबीना दिलाइक के डेब्यू के दिनों की है जब उन्हें मिस शिमला बनने के बाद ताज पहनाया गया था।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत शो 'छोटी बहू' से की थी। इसके बाद वह  'शक्ति' अस्तित्व के अहसास की में नजर आईं थी। सीरियल में उन्होंने 'किन्रर बहू' का किरदार निभाया था। रुबीना 'बिग बॉस 14' की ट्राॅफी अपने नाम कर चुकी हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina Dilaikslambadly editold beautypageant pictureBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...