main page

सुशांत सिंह मामले में बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंचे रूमी जाफरी, 12 जून को फोन पर हुई थी एक्टर से बात

23 July, 2020 04:19:43 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। पुलिस इस मामले में अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए लेखक और डायरेक्टर रूमी जाफरी को तलब किया था। अब हाल ही में रूमी अपना बयान देने पुलि

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। पुलिस इस मामले में अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए लेखक और डायरेक्टर रूमी जाफरी को तलब किया था। अब हाल ही में रूमी अपना बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्योंकि रूमी जाफरी सुशांत के करीबी दोस्तों में से हैं और उनकी सुशांत से 12 जून को फोन पर बात भी हुई थी।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं ये भी पता चला है कि रूम एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर फिल्म बनाने वाले थे।

Bollywood Tadka

 

बस इन सब के चलते पुलिस ने निर्देशक को पूछताछ के लिए तलब किया है। 

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत के फैंस उनके निधन के बाद उनके न्याय के लिए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब तक फैंस के साथ स्टार्स और कई बडे़ नेता भी सीबीआई की मांग कर चुके हैं। ये भी बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई यानि कल रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म सिनेमाघर बंद होने के चलते ऑनलाइन ही रिलीज की जाएगी।


 
 
 


Rumi Jafferyreachedpolice stationstatementSushant SinghsuicidecaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...