main page

सुशांत और रेहा के रिलेशनशिप को लेकर रूमी जाफरी का बड़ा खुलासा, बोले 'दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने थे'

26 July, 2020 09:46:30 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीना से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक भी पुलिस के सवाल-जवाब और एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला जारी है। बीते दिनों डायरेक्टर रूमी जाफरी से सुशांत सिंह मामले में पूछताछ की गई थी। इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे। इसी दौरान उन्होंने सुशांत और एक्ट्रेस रेहा के रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को महीना से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक भी पुलिस के सवाल-जवाब और एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला जारी है। बीते दिनों डायरेक्टर रूमी जाफरी से सुशांत सिंह मामले में पूछताछ की गई थी। इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए थे। इसी दौरान उन्होंने सुशांत और एक्ट्रेस रेहा के रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक रूमी ने जो पुलिस को बयान दिया, उसमें उन्होंने बताया कि रेहा सुशांत का खूब ध्यान रखती थी, ऐसे लगता था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। वो हमेशा सुशांत के साथ रहती थी और उन्हें सपोर्ट करती थी। इतना ही नहीं वो सुशांत के डिप्रेशन का भी ध्यान रखती थीं।

Bollywood Tadka


रूमी ने सुशांत संग आखिरी बार बात के बारे में बताया कि वो रेहा के साथ मिलकर कोई नया काम करने वाले थे और दोनों अपनी शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटड थे। फिल्म की शूटिंग मई में होने वाली थी, जो कि लॉकडाउन के कारण रुक गई थी। 

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भुकंप आ गया। पुलिस अब तक इस मामले में स्टार्स और सुशांत के करीबियों के कुल 38 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है। 

 
 


Rumi JafferyrelationshipSushant singhRhea chakrabortyTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...