main page

रुमर्ड कपल सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा एक ही कार में हुए स्पॉट, एक साथ पार्टी छोड़ते आए नज़र!

Updated 12 December, 2022 10:00:06 AM

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, जिनके डेटिंग की अफवाह फैल रही है, को फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ उनकी कार में जाते हुए देखा गया।

मुंबई। सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा अपने रिश्ते को पब्लिक करते नजर आ रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के बारे में कहा जाता है कि वे महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इसे ऑफिशियल रूप से स्वीकार नहीं किया है। यह कपल बीते शनिवार को कार में फिल्म एक साथ निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा के जन्मदिन की पार्टी से निकलते हुए देखे गए थे। हालांकी वे बर्थडे बैश के लिए अलग-अलग पहुंचे थे।

सिद्धांत और नव्या के एक पपराज़ी वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "फर्स्ट अपीयरेंस टुगेदर #सिद्धांतचतुर्वेदी #नव्यानंदा क्लिक्ड पोस्ट पार्टी इन मुंबई #rumouredcouple" दोनों को कार में मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि पपराज़ी ने उनकी तस्वीर लेने के लिए उनका पीछा किया। इससे पहले, पपराज़ी ने सिद्धांत और नव्या की अलग-अलग तस्वीरें खींची थीं क्योंकि उन्होंने बिंद्रा की पार्टी के लिए प्रवेश किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ए-लिस्ट इवेंट में इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और बेटा आर्यन सभी रुक गए। अभिनेता कैटरीना कैफ, तृप्ति डिमरी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, सनी कौशल, शारवरी वाघ, नोरा फतेही और फिल्म निर्माता करण जौहर भी पार्टी में पहुंचे। एक और जोड़ी, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को भी साथ देखा गया।

डेटिंग की अफवाहों ने इस कपल को कुछ समय के लिए घेर लिया है क्योंकि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर बातचीत करते देखा गया है। उन्हें इस साल की शुरुआत में करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी सहित कई पार्टियों में भी देखा गया है। पिछले महीने अपनी फिल्म 'फॉन भूत' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में, सिद्धांत से उन अफवाहों के बारे में पूछा गया था जो वह चाहते थे कि सच हों। अभिनेता ने जवाब दिया था, “कि मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं। काश यह सच होता।"

सिद्धांत, जिन्होंने पहले प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ इनसाइड एज में एक क्रिकेटर के रूप में अभिनय किया था, ने ज़ोया अख्तर की गली बॉय (2019) में रैपर एमसी शेर के रूप में अपनी सफल भूमिका निभाई, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अभिनय किया। वह अगली बार ‘खो गए हम कहां’ में सह-कलाकार अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगे। श्वेता नंदा की बेटी और अभिनेता अमिताभ और जया बच्चन की पोती नव्या भी अपनी मां और दादी के साथ पोडकास्ट होस्ट करती हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Siddhant ChaturvediRumoured coupleNavya NandaBollywood partysame car

loading...