main page

अफेयर्स की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुईं कियारा, एयरपोर्ट पर कपल का दिखा कूल लुक

Updated 30 December, 2020 11:04:21 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं हालांकि कपल अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं हालांकि कपल अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधे है।

Bollywood Tadka

इसी बीच अफेयर्स की खबरों के बीच कियारा सिद्धार्थ संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुईं हैं। हाल ही में रयूमर्ड कपल की मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में व्हाइट टैंक टाॅप के साथ ट्रैक पैंट पहने कूल दिखीं। इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स कैरी किए थे। वहीं सिद्धार्थ ओरेंज ट्रैकपैंट, ब्लैक टी-शर्ट और स्लिवर जैकेट में नजर आए। एयरपोर्ट पर दोनों ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। यह फिल्म कारगिल वाॅर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित है। इसके अलावा सिद्धार्थ  'मिशन मजनू' में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Rumoured lovebirdsSidharth MalhotraKiara AdvanileaveNew Year vacayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...