main page

शो को बुरी नजर से बचाने के लिए 'अनुपमा' के सेट पर हुआ हवन, प्रोड्यूसर राजन शाही और रुपाली गांगुली ने मांगी ये दुआ

04 March, 2021 05:46:49 PM

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे का शो ''अनुपमा'' इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसके कारण शो की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। ''अनुपमा'' टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर है। ऐसे में अपने शो को नजर से बचाने के लिए प्रोड्यूसर राजन शाही ने सेट पर पूजा का आयोजन किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे का शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसके कारण शो की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है।

Bollywood Tadka

'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर है। ऐसे में अपने शो को नजर से बचाने के लिए प्रोड्यूसर राजन शाही ने सेट पर पूजा का आयोजन किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही जोड़ कर भगवान का शुक्रिया करते हुए नजर आ रहे हैं। 'अनुपमा' की लीड रोल रुपाली गांगुली भगवान को याद करती और हवन में साम्रगी डालती हुई दिखाई दे रही है।

 

Bollywood Tadka

हवन के बाद शो की पूरी टीम ने मिलकर केक काटा और सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। 'अनुपमा' की टीम ने प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ खूब तस्वीरें खिचवाई।

Bollywood Tadka

रुपाली की खुशी देखने लायक थी। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
शो की बात करें तो रुपाली किरदार भी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है, जो सभी को प्रेरित करता है खास तौर पर महिलाओं को, जो जिंदगी में कई किरदार निभाती है। खुद के लिए और दूसरों के लिए हमेशा खड़ी रहती है।

Bollywood Tadka


rupali gangulysudhanshu pandeyrajan shahiteamconductshavansetanupamaaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...