main page

रुपाली गांगूली ने किए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन, महादेव की भक्ति में डूबी दिखीं टीवी की 'अनुपमा'

Updated 01 February, 2023 05:20:37 PM

टीवी सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगूली फैंस के बीच काफी चर्चित रहती हैं। सीरियल में अनुपमा बनकर लोगों का दिल जीतने वाली रुपाली ने हाल ही में अपने को-स्टार्स संग उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। इस दौरान वे बाबा महाकाल की भक्ति में डूबी नजर आई। मंदिर दर्शन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगूली फैंस के बीच काफी चर्चित रहती हैं। सीरियल में अनुपमा बनकर लोगों का दिल जीतने वाली रुपाली ने हाल ही में अपने को-स्टार्स संग उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। इस दौरान वे बाबा महाकाल की भक्ति में डूबी नजर आई। मंदिर दर्शन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली महाकाल मंदिर में रोज सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल हुईं। इस दौरान वह बाबा के रंग में रंगी नजर आईं। ओरेंज साड़ी, गले में फूलों की माला और माथे पर महाकाल का तिल्क लगाए अनुपमा बेहद खूबसूरत लगीं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा-'जय महाकाल 
आभार..आभार..आभार 
भव्य दर्शन और भस्म आरती के लिए धन्यवाद' 


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो रूपाली गांगुली इन दिनों अनुपमा सीरियल से घर-घर लोगों का दिल जीत रही हैं। इसके पहले एक्ट्रेस परवरिश कुछ खट्टी- कुछ मीठी, साराभाई वर्सेस सारा भाई जैसे सीरियल्स में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Rupali GangulyvisitedMahakaleshwar Jyotirlinga templeTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...