main page

रूस की एडल्ट मूवी स्टार ने पार्टनर संग पवित्र पहाड़ी पर शूट किया आपत्तिजनक वीडियो, कभी भी हो सकती है कपल की गिरफ्तारी

01 May, 2021 10:51:08 AM

रूस की एडल्ट फिल्म स्टार वेरोनिका त्रोशीना इन दिनों एक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं।  22 साल की वेरोनिका का उनके पार्टनर मिखाएल मोरोजोव के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो क उन्होंने बाली में स्थित माउंट बाटूर पर एक आपत्तिजनक वीडियो शूट किया फिर अपने ट्विटर अकाउंट से उसे शेयर भी किया, जिसके बाद से हंगामा मच गया है।

मुंबई: रूस की एडल्ट फिल्म स्टार वेरोनिका त्रोशीना इन दिनों एक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं।  22 साल की वेरोनिका का उनके पार्टनर मिखाएल मोरोजोव के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो क उन्होंने बाली में स्थित माउंट बाटूर पर एक आपत्तिजनक वीडियो शूट किया फिर अपने ट्विटर अकाउंट से उसे शेयर भी किया, जिसके बाद से हंगामा मच गया है। 

Bollywood Tadka

यहां तक कि इलाके की पुलिस भी उन्हें तलाश रही है। दरअसल,यह कोई मामूली पहाड़ी नहीं है बल्कि एक पवित्रता का प्रतीक है और यहां पर एक पुरा बाटूर नाम से एक प्रसिद्ध मंदिर भी है जिसके दर्शन के लिए दुनियाभर से लोग आते हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर यह जोड़ा पुलिस की गिरफ्त में आ जाता तो इन्हें धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाने के चलते दो साल और आठ महीने की जेल की सजा हो सकती है। वहीं वेरोनिका इस किस्से के पहले अक्सर अपने प्राइवेट और हॉट वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती थीं।

Bollywood Tadka
बता दें कि 22 साल की वेरोनिका वैसे तो अपने पार्टनर के साथ रूस के रायबिंस्क में रहती हैं लेकिन कुछ महीने पहले वह बाली गई थीं जहां पर माउंट बाटूर बना हुआ है। 


russian adult starveronica troshinashootadult videomount baturbaliHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...