main page

मां के मर्डर केस में रिवरडेल फेम Ryan Grantham को हुई सजा, कनाडा के प्रधानमंत्री को मारने की भी कर चुका था प्लानिंग

Updated 18 June, 2022 10:48:46 AM

नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज रिवरडेल के एक्टर Ryan Grantham इस समय खबरों में बने हुए हैं। रायन को इस हफ्ते अपनी मां  की हत्या करने के आरोप में सजा सुनाई गईं। बताया जाता है कि Ryan Grantham ने मार्च 2020 में अपनी मां Barbara Waite का मर्डर अपने टाउनहाउस वाले घर में किया था। मां को मारने के अलावा ब्रिटिश कोलम्बिया के कोर्ट में Ryan Grantham पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने का भी इल्जाम लगा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रायन पर कोर्ट में अपनी 64 साल की मां का मर्डर करने के बाद कनाडा के प्रधा

लंदन: नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज रिवरडेल के एक्टर Ryan Grantham इस समय खबरों में बने हुए हैं। रायन को इस हफ्ते अपनी मां  की हत्या करने के आरोप में सजा सुनाई गईं। बताया जाता है कि Ryan Grantham ने मार्च 2020 में अपनी मां Barbara Waite का मर्डर अपने टाउनहाउस वाले घर में किया था।

Bollywood Tadka

मां को मारने के अलावा ब्रिटिश कोलम्बिया के कोर्ट में Ryan Grantham पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने का भी इल्जाम लगा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रायन पर कोर्ट में अपनी 64 साल की मां का मर्डर करने के बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने का प्लान बनाने का इल्जाम भी लगाया गया।

Bollywood Tadka

खबर के मुताबिक इसके अगले दिन रायन ने अपनी गाड़ी में तीन लोडेड गन, मोलोटोव कॉकटेल, गोलाबारूद, कैंपिंग का सामान और ओटावा के Rideau Cottage का मैप रखा था। इसी कॉटेज में प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनका परिवार रहता है। इसके बाद कथित रूप से 24 साल के रायन अपनी गाड़ी में बैठकर प्रधानमंएत्री ट्रूडो मारने निकले थे।

Bollywood Tadka

यह भी बताया गया है कि Ryan Grantham ने पुलिस के बयान और कोर्ट में पढ़े जाने वाले दस्तावेज में ट्रूडो को जान से मारने की बात की है। एक रिपोर्टर  मुताबिक अंत में रायन ने एपीआई कार घुमाई और अपने स्कूल Simon Fraser University या वैंकूवर के Lions Gate Bridge में मास शूटिंग करने का प्लान बनाया हालांकि उस रात उन्होंने वैंकूवर की पुलिस को खुद को सौंप दिया और पुलिस अफसर से कहा- मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है।

Bollywood Tadka

मार्च 2022 में Ryan Grantham को अपनी मां के कत्ल का दोषी पाया गया था। 15 जून 2022 को कोर्ट ने उन्हें मर्डर के लिए सजा सुनाई। सजा की सुनवाई के दौरान रायन ने अपने किए के ले कोर्ट के सामने माफी मांगी। उन्होंने कहा-'मैं अपने एक्शन की सफाई नहीं दे सकता। इसे लेकर मेरे पास कोई बहाना नहीं है।मुझे यह सोचकर दर्द होता है कि मैंने कितनी बुरी तरह अपनी जिंदगी को बर्बाद कर लिया है। इतना भयानक काम करने के बाद सॉरी कहना बेकार लगता है लेकिन फिर भी मैं कहना चाहता हूं कि मैं शर्मिंदा हूं।' वहीं रायन के वकील Chris Johnson ने कहा-'एक्टर ने जो कदम उठाए उनमें उनकी मेंटल हेल्थ का बड़ा हाथ था।'

 

काम की बात करें तो  Ryan Grantham को साल 2019 में  नेटफ्लिक्स के फेमस शो Riverdale में Jeffery Augustine नाम के किरदार में देखा गया था। जेफ्री ही आर्ची एंड्रूज के पिता फ्रेड एंड्रूज का कत्ल करता है। इसके अलावा रायन साल 2012 में आई फिल्म Becoming Redwood और 2010 में आई फिल्म Diary of a Wimpy Kid में देखा गया था।

Content Writer: Smita Sharma

ActorRyan GranthamFirst MurderedMotherPlannedKillCanadianPMJustin TrudeauHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...