main page

चौथी बार पापा बनेंगे रयान रेनॉल्ड्स, पत्नी ब्लैक लिवली ने रेड कार्पेट पर फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 16 September, 2022 01:54:56 PM

हाॅलीवुड के पावर कपल रयान रेनॉल्ड्स और ब्लैक लिवली के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जी हां, ब्लैक लिवली चौथी बार प्रेग्नेंट हैं।ब्लैक ने हाल ही में एक इवेंट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। दरअसल  ब्लैक लिवली 10वें वार्षिक फोर्ब्स पावर महिला शिखर सम्मेलन के रेड कार्पेट पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने गोल्डन सीक्विन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया।

लंदन: हाॅलीवुड के पावर कपल रयान रेनॉल्ड्स और ब्लैक लिवली के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जी हां, ब्लैक लिवली चौथी बार प्रेग्नेंट हैं।ब्लैक ने हाल ही में एक इवेंट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। दरअसल  ब्लैक लिवली 10वें वार्षिक फोर्ब्स पावर महिला शिखर सम्मेलन के रेड कार्पेट पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने गोल्डन सीक्विन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया।

Bollywood Tadka

 इस बीच पिछले महीने ‘गॉसिप गर्ल’ फेम ब्लैक लिवली ने अपनी टोन्ड मिड रिब्स को फ्लॉन्ट करते हुए एक व्हाइट बिकिनी में एक फोटो शेयर किया था। इस तस्वीर में साफ नहीं हो रहा था कि  ब्लैक प्रेंग्नेंट है। 

Bollywood Tadka
रयान और ब्लैक ने साल 2012 में शादी की थी। कपल तीन बेटियों के माता-पिता हैं। ब्लैक और रयान की सबसे बड़ी बेटी जेम्स रेनॉल्ड्स का जन्म 2014 में हुआ था।

Bollywood Tadka

इसके बाद 2016 में कपल ने प्यारी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम इनेज़ रेनॉल्ड्स और 2019 में बेट्टी रेनॉल्ड्स की किलकारी गूंजी। वहीं अब कपल जल्द ही चौथे बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Ryan ReynoldsBlake LivelyExpectingFourth ChildHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...