main page

बेहद ही ग्लैमरस है छोटी सनी लियोन, तस्वीरें देख उम्र का अंदाजा लगाना होगा मुश्किल

Updated 09 August, 2018 12:32:05 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक में उनके बचपन का किरदार निभा रही है रयसा सौजानी इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। रयसा सिर्फ 14 साल की है। रयसा सेट पर जाने से पहले लगातार सनी लियोन से स्काइप के जरिए बात करती थी। हिन्दी मूवी कम देखने वाली रयसा पिछले साल आई ''Dobaara: See Your Evil'' मूवी में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के बचपन का रोल कर चुकी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक में उनके बचपन का किरदार निभा रही है रयसा सौजानी इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। रयसा सिर्फ 14 साल की है। रयसा सेट पर जाने से पहले लगातार सनी लियोन से स्काइप के जरिए बात करती थी।

 

Bollywood Tadka

 

हिन्दी मूवी कम देखने वाली रयसा पिछले साल आई 'Dobaara: See Your Evil' मूवी में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के बचपन का रोल कर चुकी है। मूवी में हुमा कुरैशी का रोल करने के बाद रयसा मुंबई आकर रहना चाहती थी, पर स्कूली पढ़ाई के कारण वह अभी इंग्लैंड में ही रह रही हैं।

 

Bollywood Tadka


रयसा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और मौका मिलने पर हॉलीवुड में भी खुद को आजमाना चाहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रयसा की फेवरेट एक्ट्रेस एमा वॉटसन है। वह कहती हैं कि एमा की एक्टिंग रियल लगती है और मैं भी इसी तरह का किरदार करना चाहती हूं। रयसा का ये अवतार देखकर उनके शरारती होने का अंदाजा लगाया जा सकता है।
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

rysa saujanibold picturessunny leone

loading...