main page

95 किलो की ये एक्ट्रैस हैं बेहद बोल्ड, कर रही हैं इस राइटर को डेट

Updated 16 April, 2018 05:44:30 PM

: टीवी एक्ट्रैस रिताशा राठौर सीरियल ''बढ़ो बहू'' में कोमल का किरदार निभा रही हैं। रिताशा ''बढ़ो बहू'' में एक ऐसी बहू का रोल निभा रही हैं, जिसका वजन 95 किलो है। बहुत कम लोग जानते हैं कि रिताशा रियल लाइफ में रील लाइफ से बिल्कुल अलग हैं। रिताशा बताती हैं कि- "रियल लाइफ में बहुत मुंहफट हूं। मुझे पार्टियों में जाना और डांस करना पसंद है। लोग मुझे बिकिनी में देखते हैं और बोल्ड पर्सनालिटी मानते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं बोल्ड नहीं हूं। मैं एक नॉर्मल लड़की हूं।"

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस रिताशा राठौर सीरियल 'बढ़ो बहू' में कोमल का किरदार निभा रही हैं। रिताशा 'बढ़ो बहू' में एक ऐसी बहू का रोल निभा रही हैं, जिसका वजन 95 किलो है। बहुत कम लोग जानते हैं कि रिताशा रियल लाइफ में रील लाइफ से बिल्कुल अलग हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रिताशा बताती हैं कि- "रियल लाइफ में बहुत मुंहफट हूं। मुझे पार्टियों में जाना और डांस करना पसंद है। लोग मुझे बिकिनी में देखते हैं और बोल्ड पर्सनालिटी मानते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं बोल्ड नहीं हूं। मैं एक नॉर्मल लड़की हूं।"

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि रिताशा इन दिनों राइटर सिद्धांत दिवेदी को डेट कर रही हैं जो कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। रिताशा सोशल साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट में बिकनी पहने काफी तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

:

Rytasha RathoreGlamorousReal Life

loading...