main page

नेहा कक्कड़ ने पूरी की कंटेस्टेंट संजना भट्ट की ड्रीम वेडिंग की ख्वाहिश, 'सा रे गा मा पा' के सेट पर करवाईं शानदार शादी

Updated 27 December, 2021 03:45:50 PM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पति रोहनप्रीत सिंह संग सिंगिंग रियलिटी शो ''सा रे गा मा पा'' का हिस्सा बनीं। इस शो में नेहा ने जहां टॉप 12 कंटेंस्टेंट्स की दमदार आवाज का मजा लिया। वहीं कंटेस्टेंट संजना भट्ट ‘काला चश्मा‘ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया‘ जैसे गाने सुन मंत्रमुग्ध हो गईं।नेहा ने शो में पहुंचकर कंटेस्टेंट संजना भट्ट का एक सपना भी पूरा किया। नेहा ने नेशलन टीवी पर संजना भट्ट की धूमधाम से शादी करवाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पति रोहनप्रीत सिंह संग सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' का हिस्सा बनीं। इस शो में नेहा ने जहां
टॉप 12 कंटेंस्टेंट्स की दमदार आवाज का मजा लिया। वहीं कंटेस्टेंट संजना भट्ट ‘काला चश्मा‘ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया‘ जैसे गाने सुन मंत्रमुग्ध हो गईं।

Bollywood Tadka

नेहा ने शो में पहुंचकर कंटेस्टेंट संजना भट्ट का एक सपना भी पूरा किया। नेहा ने नेशलन टीवी पर संजना भट्ट की धूमधाम से शादी करवाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

नेहा और रोहनप्रीत ने भी संजना को उनके पति के साथ गठबंधन के लिए सेट पर सभी पुरुषों के साथ लड़के वालों के रूप में बदल दिया, जबकि सेट पर सभी महिलाएं शादी के लिए लड़की वालों का तरफ से बन गईं. दोनों ने सेट पर ही सात फेरे लिए। 

Bollywood Tadka

इस वजह से करवाई शादी 

दरअसल, नेहा ने बताया कि कैसे उन्होंने सुना था कि संजना और उनके पति कुछ कारणों से अपनी शादी की वीडियो सीडी नहीं बना सकते थे इसलिए, वह उनके लिए कुछ खास करना चाहती थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'मुझे पता है कि तब हम आपकी शादी का हिस्सा नहीं बन सकते थे. लेकिन आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं और अब हम 'सा रे गा मा पा' पर आपकी दोबारा शादी करवाकर शादी का हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने इस जोड़े के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसने संजना को बहुत भावुक कर दिया।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sa Re Ga Ma Pa 2021Neha KakkarSanjana Bhatdreamy weddingRohanpreet SinghBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...