main page

'सा रे गा मा पा' की विनर बनीं नीलांजना रे, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले 10 लाख

Updated 07 March, 2022 10:16:51 AM

6 मार्च को शो ''सा रे गा मा पा'' का सफर खत्म हो गया है। नीलांजना रे शो की विनर बनी है। राजश्री बाग और शरद शर्मा को पीछे छोड़ कर नीलांजना रे ने इस खिताब को अपने नाम किया। नीलांजना को ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपये मिले।  वहीं राजश्री बाग को फर्स्ट रनर अप रहने पर पांच लाख रुपये मिले और शरद शर्मा को सेकेंड रनर अप रहने पर तीन लाख रुपये मिले। नीलांजना को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। नीलांजना ने अपनी खुशी जाहिर की है।

मुंबई.  6 मार्च को शो 'सा रे गा मा पा' का सफर खत्म हो गया है। नीलांजना रे शो की विनर बनी है। राजश्री बाग और शरद शर्मा को पीछे छोड़ कर नीलांजना रे ने इस खिताब को अपने नाम किया। नीलांजना को ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपये मिले।  वहीं राजश्री बाग को फर्स्ट रनर अप रहने पर पांच लाख रुपये मिले और शरद शर्मा को सेकेंड रनर अप रहने पर तीन लाख रुपये मिले। नीलांजना को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। नीलांजना ने अपनी खुशी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
नीलांजना ने कहा- 'मैं ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। लेकिन मेरा उद्देश्य सबसे पहले दर्शकों का दिल जीतना था और उनका प्यार हासिल करना था। लोगों से खूब सारा प्यार पाकर अब ट्रॉफी मेरे लिए बोनस की तरह लग रही है।' इतने बड़े खुशी के मौके पर नीलंजना के परिवार का क्या रिएक्शन रहा, उस पर वह बताती हैं- 'वह अभी बहुत खुश हैं और उनकी खुशी मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। सभी पेरेंट्स अपने बच्चों के लिए शुभकामनाएं देते हैं और और मेरे पेरेंट्स का हमेशा से यह सपना था कि मैं सारेगामापा जीतूंगी।'

Bollywood Tadka
अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए नीलांजना ने कहा- 'सभी इंसान अपनी लाइफ में मुश्किलों का सामना करते हैं। लेकिन मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अपनी लाइफ में कुछ बड़ा फेस नहीं करना पड़ा। म्यूजिक सीखना आसान नहीं था और फिर सा रे गा मा पा जैसे बड़े रियलिटी शो में गाना वह भी बेहतरीन सिंगर्स के साथ बहुत मुश्किल था। लेकिन मेरी जर्नी बहुत खूबसूरत रही।'

Bollywood Tadka
बता दें नीलांजना पश्चिम बंगाल के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली है। नीलांजना 12वीं क्लास की पढ़ाई कर रही है और इसी साल बोर्ड के एग्जाम्स देने वाली है। घर लौटने के बाद नीलांजना अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर देगी। नीलांजना का परिवार, रिश्तेदार और पड़ोसी उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

sa re ga ma pawinnerneelanjana rayTelevision  NewsTelevision  News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...