main page

देशभर में छाया 'साहो' का जादू, पहले दिन कमा डाले 24.4 करोड़ रुपये

Updated 31 August, 2019 04:38:40 PM

बीते दिन पूरे देश ने ''विश्व साहो दिवस'' का जश्न मनाया क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''साहो''(saaho) ने आखिरकार अपने प्रशंसकों (fans) के बीच दस्तक दे दी है...

नई दिल्ली। बीते दिन पूरे देश ने 'विश्व साहो दिवस' का जश्न मनाया क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' (saaho) ने आखिरकार अपने प्रशंसकों (fans) के बीच दस्तक दे दी है। फिल्म 'साहो' ने अपनी रिलीज के पहले दिन केवल हिंदी भाषा में 24.4 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है। इसी के साथ, प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उनकी ताकत को फिर से साबित कर दिया है क्योंकि साहो के पहले दिन के कलेक्शन की गूंज देशभर में सुनाई दे रही है। प्रभास एक नॉन-बॉलीवुड हीरो है लेकिन बावजूद उसके, यह पहले दिन में अभी तक का विशाल कलेक्शन है।

"साहो" के साथ प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू निश्चित रूप से अब तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड डेब्यू है और सिर्फ हिंदी वर्जन में इतने बड़े कलेक्शन के साथ अभिनेता ने एक बार फिर अपने पैन इंडिया स्टार का खिताब सार्थक कर दिया है।साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। बोते दिन रिलीज हो चुकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 

: Chandan

first day box office collectionprabhassaahobollywood newsसाहोसाहो कमाई

loading...