main page

ऐसे उड़ रहा है 'प्रभास' का मजाक, कटप्पा ने बाहुबली को मारा ताकि उसे 'साहो' में काम ना करना पड़े

31 August, 2019 12:01:23 PM

उम्मीद की जा रही थी कि शुक्रवार 30 अगस्त को रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की ''साहो'' साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. उम्मीद की जा रही थी कि शुक्रवार 30 अगस्त को रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी। लेकिन फिल्म समीक्षकों ने इसे सबसे बड़ी डिजास्टर मूवी बताया है। वहीं, दूसरी तरफ दर्शक भी फिल्म देखने के बाद बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर मूवी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और इसके मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं। आइए, एक नजर डालते हैं कुछ वायरल मीम्स पर...

 

Bollywood Tadka

फिल्म को लेकर कई लोगों ने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा है कि प्रोड्यूसर ने 350 करोड़ रुपए के बजट को बर्बाद कर दिया। बहुत ही  घटिया वीएफएक्स, दयनीय स्टोरी और संवेदनहीन स्क्रीनप्ले। यहां तक कि प्रभास का प्रदर्शन भी फिल्म को नहीं बचा सका। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

'साहो' मूवी का ट्रेलर और 'साहो' फिल्म देखने के बाद....

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने लिखा है कि एक अच्छे बजट, टेलेंट और शानदार मौके को गंवा दिया। कमजोर कहानी, कन्फ्यूजिंग स्क्रीनप्ले और नोसिखियों वाला डायरेक्शन। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


sahoo making cost Rs 350 croresahoo budgetPrabhasEntertainment newsBollywoodtadkaBaahubalishraddha kapoorSaaho movie review
loading...