main page

Saaho: रिलीज से एक दिन पहले प्रभास को टेंशन तो श्रद्धा को हो जाती है अपच

Updated 24 August, 2019 04:01:48 PM

फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले प्रभास की नींद के बारे में फेमस रयूमर्स के बारे में जानने के लिए कपिल शर्मा ने एक्टर प्रभास से उनकी नींद को लेकर सवाल पूछा।

बॉलीवुड तड़का टीम।  प्रभास और श्रद्धा 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे। फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले प्रभास की नींद के बारे में फेमस रयूमर्स के बारे में जानने के लिए कपिल शर्मा ने एक्टर प्रभास से उनकी नींद को लेकर सवाल पूछा। जबाब में एक्टर ने कहा, "हां, मैं सोने की बहुत कोशिश करता हूं, लेकिन टेंशन की वजह से अच्छी नींद नहीं ले पाता हूं। अफवाह लगभग सही है।"

Bollywood Tadka

इसके बाद कपिल ने प्रभास की को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से पूछा कि क्या यह अफवाह सच है कि वह अपनी फिल्मों की रिलीज से एक दिन पहले अपच से परेशान हो जाती है। श्रद्धा ने भी चुटकी लेते हुए कहा "हाँ, यह सच है। 

Bollywood Tadka
प्रभास और श्रद्धा के अलावा, साहो में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश और वेनेला किशोर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह हिंदी में प्रभास की पहली फिल्म और दक्षिण फिल्मों में श्रद्धा की पहली फिल्म है।

Bollywood Tadka
सुजीत द्वारा निर्देशित, साहो 30 अगस्त को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होने वाली है।

: Smita Sharma

Prabhas Film ReleaseShraddha KapoorIndigestionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...