main page

प्रभास के फैन्स पर दिखा सलार का क्रेज, सोशल मीडिया पर नंबर वन पर ट्रेंड हुआ ‘साल नहीं सलार है’

Updated 06 January, 2023 05:00:19 PM

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर सलार 2023 की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक है, जो प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स के बैनर तले है।

मुंबई। प्रभास और प्रशांत नील के इंडस्ट्री में सबसे बड़े सहयोग में से एक और साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सलार को लेकर सही दावा किया गया है कि 2023 ‘#सालनहींसलार_है’। सलार देश की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह साल के सबसे अहम फिल्म इवेंट्स में से एक है और इसे बाहुबली फ्रेंचाइजी के साथ प्रभास की बड़ी वापसी के रूप में देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

यह फिल्म कई वजहों से बहुत बड़ी है, जिनमें से एक प्रभास, प्रशांत नील और होम्बले की ड्रीम टीम का हाथ मिलाना है। सलार प्रभास और प्रशांत नील का पहला सहयोग है, और इस तरह से फिल्म को मनोरंजन उद्योग के लिए एक गेम चेंजर बनते हुए देखने की उम्मीद है। सलार भारत की तीन सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी, बाहुबली, केजीएफ और कांतारा का एक महत्वाकांक्षी सहयोग है, क्योंकि यह पहली बार है जब होम्बेल फिल्म्स, केजीएफ के निर्माता, केजीएफ के निर्देशक, केजीएफ के टेकनीशियन और बाहुबली के स्टार भारत की ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए एक साथ आकर,  2023 में एक और ब्लॉकबस्टर देने जा रहे हैं। केजीएफ, केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाली होम्बले फिल्म्स 2023 में सलार रिलीज करने की तैयारी कर रही है। दर्शक केजीएफ के निर्देशक, निर्माता और बाहुबली के हीरो के साथ टेकनीशियनों के रोमांचक संयोजन को नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे।

इस बीच, यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स सलार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है, और इसका बजट लगभग 400+ करोड़ रुपये का है। जबकि केजीएफ की टीम और टेकनीशियन भी सलार का हिस्सा हैं, इस तरह से अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सलार का युग शुरू हो गया है। ये फिल्म इस साल 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SalarcrazePrabhasfansSaal Nahi Salar Haitrendedsocial media

loading...