main page

CBFC ने दिया 'सांड की आंख' को ये सर्टिफिकेट, तापसी ने शेयर की फोटो

20 October, 2019 03:23:32 PM

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने प्रमोशनल स्किल के साथ दिवाली रिलीज़ ''सांड की आंख'' पर अच्छी चर्चा की है। नई अपडेट यह है कि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से ''यू'' प्रमाण पत्र मिला है, जिसका मतलब है कि फिल्म को कोई भी देख सकता है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने प्रमोशनल स्किल के साथ दिवाली रिलीज़ 'सांड की आंख' पर अच्छी चर्चा की है। नई अपडेट यह है कि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से 'यू' प्रमाण पत्र मिला है, जिसका मतलब है कि फिल्म को कोई भी देख सकता है। शूटर दादियों पर बेस्ड, 'सांड की आंख' का 2 घंटे और 28 मिनट का रनटाइम है। तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर को शेयर किया और सीबीएफ से मिले सर्टिफिकेट की फोटो भी लगाई।
Bollywood Tadka, Taapsee Pannu Images
तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस दिवाली एक फिल्म जो आपको भरोसा दिलाती है कि आपकी पूरी फैमिली का अच्छा समय बीतने वाला है, U सर्टिफिकेट, अब दादियों की मूवी बच्चों के बिना कैसे रिलीज हो सकती हैi!"
Bollywood Tadka, Taapsee Pannu Images
'सांड की आंख' कई वजहों से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म तब विवादों में आ गई थी, जब दर्शकों ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाया और पूछा कि मेकर्स ने फिल्म के लिए एज्ड एक्ट्रेस को क्यों नहीं लिया। एक्ट्रेस नीना गुप्ता और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी यही सवाल उठाया था।
Bollywood Tadka, Taapsee Pannu Images
फिल्म शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर पर आधारित है जिन्होंने भारत को गौरव बढ़ाया है। तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Taapsee PannuBhumi PednekarSaand Ki AankhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...