main page

इंस्पायर करता है 'सांड की आंख' का ट्रेलर, भूमि और तापसी की दिखी दमदार एक्टिंग

23 September, 2019 05:39:53 PM

लम्बे इंतज़ार के बाद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मोस्टअवेटेड फिल्म ''सांड की आंख'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म हरियाणवी शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाश तोमर के जीवन पर आधारित है। यह 3 मिनट 7 सेकंड की क्लिप इंस्पायर करती है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। लम्बे इंतज़ार के बाद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मोस्टअवेटेड फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म हरियाणवी शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाश तोमर के जीवन पर आधारित है। यह 3 मिनट 7 सेकंड की क्लिप इंस्पायर करती है। ट्रेलर की शुरुआत प्रकाश झा के साथ होती है, जिन्होंने फिल्म में रतन सिंह का किरदार निभाया है। , "ये बंदूकें मज़ाक ना है, ये मर्दों का गहना है और उन्हीं के हाथ में अच्छी लगे है।"

Bollywood Tadka, Saand Ki aankh Trailer

ट्रेलर दो महिलाओं की कहानी बताता है जो एक पुरुष प्रधान समाज की सीमा से अलग हो गईं। जिस उम्र में दूसरे लोग रिटायरमेंट का प्लान बनाते हैं उस उम्र में 60 साल की दादियों ने अपनी बेटियों को उज्ज्वल भविष्य की ओर प्रोत्साहित करने के लिए शूटिंग शुरू कर दी क्योंकि वे नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटियां इससे गुजरें। दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद 30 से अधिक चैंपियनशिप जीती हैं और कुल मिलाकर 352 मैडल्स जीते जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके गांव को भी मशहूर कर दिया।

Bollywood Tadka, Saand Ki aankh Trailer
ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स इमोशनली टच करते हैं। भूमि और तापसी, प्रकाशी और चंद्रो तोमर के रूप में जबरदस्त एक्टिंग की है। चंद्रो तोमर का नाम निशानेबाज दादी है, प्रकाशी तोमर को रिवॉल्वर दादी के नाम से जाना जाता है। 'सांड की आंख ’अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा प्रोड्यूस है और लेखक तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनेगी। फिल्म के 25 अक्टूबर को मल्टीस्टारर फिल्म 'हॉउसफुल 4' से टकराने की सम्भावना है। 


Saand Ki Aankh TrailerTaapsee PannuBhumi PednekarShooter DaadiBollywood NewsBox Office Masala NewsEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News
loading...