main page

डेढ़ महीने बाद साथ निभाना साथिया फेम लवी सासन ने दिखाईं छोटे बेटे की झलक,गणेश चतुर्थी पर शेयर की फैमिली तस्वीर

Updated 11 September, 2021 01:56:23 PM

पाॅपुलर शो ''साथ निभाना साथिया'' फेम लवी सासन के घर इसी साल दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी है। लवी सासन ने अपने बर्थडे यानि 17 जुलाई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से ही लवी सासन ने अपने लाडले की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। वहीं अब लगभग डेढ महीने बाद लवी सासन ने फैंस को लाडले के चेहरे का दीदार करवाया।

मुंबई: पाॅपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' फेम लवी सासन के घर इसी साल दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी है। लवी सासन ने अपने बर्थडे यानि 17 जुलाई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से ही लवी सासन ने अपने लाडले की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। वहीं अब लगभग डेढ महीने बाद लवी सासन ने फैंस को लाडले के चेहरे का दीदार करवाया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने गणेश चतुर्थी पर अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में लवी सासन परिवार संग नजर आ रही हैं। जहां तस्वीर में लवी अपने बड़े बेटे Royce को गोद में बिठाए हैं।

 

वहीं उनके पति कौशिक कृष्णा मूर्ति ने छोटे बेटे को गोद में उठाया है। इस दौरान पूरा परिवार रेड आउटफिट में नजर आ रहा है। लवी पति और बच्चों के साथ सोफे पर बैठ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ लवी सेन ने लिखा-आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। वर्ष मंगलमय और स्वस्थ रहे। आप सभी को हमेशा ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना!Happy Ganesh। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लवी ने साल 2019 में कौशिक कृष्णा संग शादी रचाई थी। कपल ने 2020 फरवरी 19 में पहले बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने Royce रखा। वहीं जुलाई में इस कपल के घर दूसरे बेटे की किलकारी गूंजी। लवी सासन ने टीवी शो साथ निभाना साथिया में परीधि के किरदार में खूब सुर्खियां बटोरीं हालांकि शादी के बाद वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं।


 


Saath Nibhaana SaathiyaActressLovey SasanFirst PictureNewborn SonKoushik KrishnamurthyRoyceLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...