main page

'साथ निभाना साथिया' की राशी के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेटी की पहली झलक

Updated 11 December, 2019 01:36:42 PM

टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' में राशी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर किलकारियां गूंजी हैं। रुचा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में रुचा बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं।

मुंंबई: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राशी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर किलकारियां गूंजी हैं। रुचा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में रुचा बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-'हमारी खुशियों का खजाना बेटी आ गई है।'रुचा की इस तस्वीरपर  टीवी इंडस्ट्री के सितारे बधाई दे रहे हैं। 'बिग बॉस' के घर से तबीयत की वजह से बाहर हुईं देवोलीना ने रुचा के पोस्ट पर लिखा- 'ढेर सारी बधाई रुचा। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि रुचा ने राहुल जगदाले संग 26 जनवरी 2015 में शादी को शादी की। इन दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रिवाज से हुई। रुचा भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

saath nibhaana saathiyaactressrucha hasabnisblessedbaby girlLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...