main page

3-4 दिन में हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकती हैं  कोकिला मोदी उर्फ रूपल पटेल, पति ने दी सेहत की जानकारी

Updated 06 July, 2021 03:02:58 PM

सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' में कोकिलाबेन  का रोल निभा फेमस हुईं एक्ट्रेस रूपल पटेल बीते कई दिनों से ठीक नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे। रूपल को किस परेशानी के चलते भर्ती करवाया गया है, यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है।


मुंबई: सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन  का रोल निभा फेमस हुईं एक्ट्रेस रूपल पटेल बीते कई दिनों से ठीक नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे। रूपल को किस परेशानी के चलते भर्ती करवाया गया है, यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है।  

Bollywood Tadka

लेकिन अब इस पर रूपल पटेल के पति राधा कृष्ण दत्त का रिएक्शन आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पति ने बताया है कि रूपल अभी एकदम ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि रूपल पटेल अस्पताल में भर्ती हैं और फिलहाल ठीक हैं। अगले 3-4 दिनों में वह डिस्चार्ज हो जाएंगी। सोर्स ने ये भी बताया कि रूपल के परिवार वालें उनके हाॅस्पिटल में  भर्ती किए जाने की वजह बताना नहीं चाहते।

Bollywood Tadka

रुपल पटेल पैनोरामा आर्ट थिअटर के नाम से अपना थिअटर ग्रुप चलाती हैं। उन्होंने कई पाॅपुल टीवी शोज में काम किया, जिनमें 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'साथ निभाना साथिया 2' भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कुछ फिल्में भी किया है।। रूपल स्वच्छ भारत अभियान की ब्रैंड एंबेसेडर भी हैं। उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी से दो बार सम्मान भी मिल चुका है।


 

Content Writer: Smita Sharma

saath nibhaana saathiyarupal patelkokilabenhusbandhealth updateBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...