main page

'साथ निभाना साथिया' फेम लवी सासन के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

22 February, 2020 03:19:39 PM

टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' में ''परिधि'' का किरदार निभाकर फेमस हुई लवी सासन कौर  के घर खुशियों ने दस्तक दी है। लवी सासन हाल ही में मां बनी हैं। लवी सासन ने बेटे को जन्म दिया है। लवी ने 19 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है।

 मुंबई: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'परिधि' का किरदार निभाकर फेमस हुई लवी सासन कौर  के घर खुशियों ने दस्तक दी है। लवी सासन हाल ही में मां बनी हैं। लवी सासन ने बेटे को जन्म दिया है। लवी ने 19 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है।

Bollywood Tadka

कई दिनों तक कपल ने  इस खबर को प्राइवेट रखा और मीडिया के सामने नहीं आने दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम 'रॉयस' रखा है। वहीं अब लवी और कौशिक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कर इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल ट्रेडिशनल लुक में दिख रहा है।    

Bollywood Tadka
बता दें कि लवी एक पंजाबी हैं और कौशिक साउथ इंडिया से हैं। कपल ने दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। पहले उन्होंने 10 फरवरी 2019 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की और फिर मई 2019 में साउथ रीति-रिवाज से एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो दोनों की मुलाकात वाट्सएप ग्रुप पर हुई थी, जहां पर दोनों ही अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पंजाबी फिल्म सुबेदार जोगिंदर सिंह में नजर आई थी। इसके अलवा वह कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 
 


saath nibhana saathiyafamelovey sasanblessedbaby boyKoushik KrishnamurthyLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...