main page

बुआ सबा ने शेयर की लाडले भतीजे जेह की प्यारी सी तस्वीर,करीना के छोटे बेटे के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल

Updated 21 August, 2022 03:19:31 PM

बाॅलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हमेशा सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। चाहे तैमूर की क्यूटनेस हो या जेह की अजीबो गरीब फेस एक्स्प्रेशन पटौदी ब्रदर्स ने अपने माता-पिता के स्टारडम को पीछे छोड़ दिया है। मीडिया पटौदी ब्रदर्स को कैमरे में कैप्चर क

मुंबई: बाॅलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हमेशा सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। चाहे तैमूर की क्यूटनेस हो या जेह की अजीबो गरीब फेस एक्स्प्रेशन पटौदी ब्रदर्स ने अपने माता-पिता के स्टारडम को पीछे छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

मीडिया पटौदी ब्रदर्स को कैमरे में कैप्चर करने का मौका नहीं छोड़ती। इतना ही नहीं  सबा अली खान पटौदी भी अपने भतीजों जेह और टिम-टिम की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सबा ने अपने छोटे भतीजे जेह की तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में नन्हें जेह कुर्सी पर बैठे हैं। जेह को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वह कुर्सी पर खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें में उनके चेहरे पर हल्का सा गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर के साथ सबा ने लिखा-"जेह: मुझे मत उठाओ। यह मेरा कैप्शन है.... आपका क्या है ?? कमेंट बॉक्स में साझा करें।

Bollywood Tadka

इससे पहले सबा अली खान ने अपने इंस्टा हैंडल से जेह की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। फोटो में छोटे नवाब सिल्वर कलर की किसी वस्तु के पास खड़े थे और उसे गले लगाए हुए थे। इस दौरान उन्होंने ब्लू गॉगल के साथ व्हाइट प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। इस अंदाज में भी वह बेहद क्यूट लग रहे थे।

Content Writer: Smita Sharma

Saba Ali KhanPictureNephewJehangir Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...