main page

म्यूजिक वीडियो को लेकर विवादों में घिरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर, ट्वीव कर मांगी माफी

Updated 17 August, 2020 11:19:02 AM

पाकिस्तान एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पर एक सांग वीडियो को लेकर एफआईआर दर्ज हो गई हैं। जिससे वह विवादों में घिर गई हैं। सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद सांग कुबूल का वीडियो लाहौर की वजीर मस्जिद में शूट किया गया हैं। इस वीडियो में निकाह का सीन दिखाया गया हैं। लोग इस सीन का विरोध कर रहे हैं। लोगों का मानना हैं इन्होंने धार्मिक भावानाओं को ठेस पहुंचाई हैं।

मुंबई. पाकिस्तान एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुकी हैं। सबा फरहान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पर एक सांग वीडियो को लेकर एफआईआर दर्ज हो गई हैं। जिससे वह विवादों में घिर गई हैं। सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद सांग कुबूल का वीडियो लाहौर की वजीर मस्जिद में शूट किया गया हैं। इस वीडियो में निकाह का सीन दिखाया गया हैं। लोग इस सीन का विरोध कर रहे हैं। लोगों का मानना हैं इन्होंने धार्मिक भावानाओं को ठेस पहुंचाई हैं। 

Bollywood Tadka
वकील फरहत मंजूर ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। 13 अगस्त को पाकिस्तान पीनल कोड (पीपीसी) के सेक्शन 295 के तहत फाइल किया था। सांग शूट करने की अनुमति देने वालों को सस्पेंड कर दिया गया हैं। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो का विरोध कर रहे हैं कई यूजर्स ने लिखा सबा कमर और बिलाल सईद पर ईश्व-निंदा का केस होना चाहिए क्योंकि उन्होंने वजीर खान मस्जिद की पवित्रता को भंग किया है।

Bollywood Tadka

इस मामले पर सबा कमर ने ट्वीट करते हुए  लिखा- जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सके। इस वीडियो में एक शादीशुदा मैरिड कपल को उनके निकाह के ठीक बाद दिखाया गया है। इसके बावजूद अगर हमने ना चाहते हुए भी किसी की भावनाऔ को ठेस पहुंचाई हैं तो हम दिल से माफी मांगते हैं। सभी को प्यार और शांति।

बता दें इस म्यूजिक वीडियो का नाम कुबूल है और ये 11 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस वीडियो से विवादित सीन को हटा दिया गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, लाहौर सेशन कोर्ट ने सबा और बिलाल को अंतरिम जमानत दे दी है।

 

: Smita Sharma

saba qamarbilal saeedagainstfirshootingmosquepakistanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...