main page

माहिरा खान के बाद इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की सिगरेट पीते तस्वीरें आई सामने, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Updated 25 July, 2018 01:38:00 PM

बॉलीवुड फिल्म ''हिंदी मीडियम'' में इरफान खान की हीरोइन बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही...

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान की हीरोइन बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह सिगरेट के कश लगाती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक सबा की ये तस्वीरें उनके फोटोशूट के दौरान उस समय ली गईं, जब उन्होंने अपने कपड़े बदलने के ब्रेक लिया था। ब्रेक के दौरान सबा की कुछ तस्वीरों में सिगरेट पीते हुए नजर आ रही हैं। ट्रोलर्स को सबा कमर का इस तरह सिगरेट पीना पसंद नहीं आया और उन्होंने सबा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सबा का समर्थन कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रोलर्स ने उनकी तुलना पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान से की है।  गौरतलब है कि पिछले साल रणबीर कपूर के साथ विदेश में सड़क पर सिगरेट के कश लगाती माहिरा के फोटो वायरल हुए थे। सोशल मीडिया पर माहिरा खान का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थीं।

Bollywood TadkaBollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान, दीपक डोबरियाल और सबा कमर की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली थी। फैंस ने फिल्म और इसके गानों को काफी पसंद किया। 

Bollywood Tadka

:

saba qamarsmoking picturesviraltrolled

loading...