main page

एक महीने का हुआ सैफ-करीना का लाडला, सबा ने शेयर की तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर

Updated 21 March, 2021 01:31:10 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों नए मेहमान के साथ पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। बीते फरवरी के महीने 21 तारीख को करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। आज सैफ-करीना का लाडला पूरे एक महीने का हो गया है। ऐसे में सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर उसकी एक और झलक फैंस के साथ साझा की है। सैफ की बहन सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने दूसरे भतीजे की एक झलक का वीडियो शेयर किया। वीडियो में लिखा गया है कि तैमूर अली खान का छोटा भाई एक महीने का हो गया है। इसके साथ ही फोटो में करीना और सैफ के

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों नए मेहमान के साथ पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। बीते फरवरी के महीने 21 तारीख को करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। आज सैफ-करीना का लाडला पूरे एक महीने का हो गया है। ऐसे में सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर उसकी एक और झलक फैंस के साथ साझा की है।

Bollywood Tadka


सैफ की बहन सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने दूसरे भतीजे की एक झलक का वीडियो शेयर किया। वीडियो में लिखा गया है कि तैमूर अली खान का छोटा भाई एक महीने का हो गया है। इसके साथ ही फोटो में करीना और सैफ के साथ नन्हा मेहमान भी नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। 

Bollywood Tadka


फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है।

Bollywood Tadka


बता दें, सैफ और करीना ने अभी तक अपने न्यू बॉर्न बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं फैंस उनके नन्हे लाडले का चेहरा देखने के लिए काफी बेताब हैं।

Bollywood Tadka


 
करीना-सैफ के वर्कफ्रंट की बात तो जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। वहीं सैफ अली खान, ओम राउत की 'आदिपुरुष' और 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगे।

Content Writer: suman prajapati

Saba ali khansharesSaif ali khanKareena kapoornewborn sonphotoone monthcompletionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...