main page

पंजाब के मशहूर गायक का हुआ निधन, दर्द भरी आवाज के मालिक थे साबरकोटी

Updated 26 January, 2018 12:20:49 AM

पंजाबी गायक साबर कोटी का लंबे समय से बीमारी के बाद वीरवार को निधन हो गया। इससे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ है। वह खून व दिमाग में गंभीर इंफेक्शन से और टीबी की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। देर शाम दीप नगर स्थित उनके निवास स्थान पर उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह जालंधर के एक अस्पताल में दाखिल थे। वीरवार को उन्होंने ...

जालंधरः पंजाबी गायक साबर कोटी का लंबे समय से बीमारी के बाद वीरवार को निधन हो गया। इससे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ है। वह खून व दिमाग में गंभीर इंफेक्शन से और टीबी की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। देर शाम दीप नगर स्थित उनके निवास स्थान पर उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह जालंधर के एक अस्पताल में दाखिल थे। वीरवार को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

 

उन्होंने तुस्सी मौसम वांगू बदल गए जी अस्सी रुखां वांगू खड़े रहे, हंजुआ दे विच गम पाके पीना सिख लेया समेत कई गाने गाए थे। उनकी आवाज का जादू हर तरफ था। साबर कोटी के निधन की सूचना से हर तरफ गम का माहौल बन गया।

:

sabar kotiJalandhardiedpollywood

loading...