main page

सचिन तेंदुलकर ने की मराठी फिल्म Baipan Bhari Deva के रीलीज डेट की घोषणा

Updated 09 March, 2023 04:02:06 PM

सचिन तेंदुलकर ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर की फिल्म "बाईपण भारी देवा" के प्रदर्शन तारीख की घोषणा।

नई दिल्ली। आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नारीत्व का जश्न मनाने वाली मराठी फिल्म "बाईपण भारी देवा" की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है और यह फिल्म 30 जून 2023 को होगी रिलीज.

 

इस बात की जानकारी क्रिकेट के महाखिलाडी सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने अपने अकाउंट पर लिखा है कि, "मुझे हमेशा से ऐसा लगता है कि, हमे ऐसी महिलाओंका सम्मान होना चाहिए, जो एक मां, बहन, पत्नी, बेटी के रूप में स्त्रीत्व का जश्न मनाकर लगातार जीत रही है.मैंने अनुभव किया है कि उसका जीवन कितना कमाल का है। अब आप भी 30 जून को फिल्म "बाईपण भारी देवा" देख कर इसका अनुभव ले सकते हैं... शुभकामनाए!  "

 

 

बाईपण भारी देवा यह छह बहनों की कहानी है जिसमें प्यार, भ्रम, समझौता, दृढ़ संकल्प, महत्वाकांक्षा, उदासी, स्वार्थ जैसी भावनाओं का खजाना है।  यह एक ऐसी कहानी है जो एक महिला के अलग-अलग रंगों, जीवन के प्रति दृष्टिकोण और उसके बहुमुखी व्यक्तित्व को साबित करते करते उन्हें "रुको, जरा सांस लो" कहने की क्षमता भी रखती है। जब ये छह अप्रत्याशित रूप से एक साथ आते हैं, तो वे अनजाने में अपने अतीत और व्यक्तिगत संघर्षों पर काबू पा लेते हैं।  मन, भावनाओं और उड़ने वाली अराजकता की एक प्रफुल्लित करने वाली यात्रा से गुजरने की यह कहानी है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, माधुरी भोसले द्वारा निर्मित, बेला शिंदे और अजीत भूरे द्वारा सह-निर्मित, केदार शिंदे द्वारा निर्देशित, रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या मोने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसे उत्तम कलाकारों द्वारा अभिनीत यह कॉमेडी-पारिवारिक कहानी 30 जून 2023 को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Sonali Sinha

Sachin TendulkarMarathi Film Baipan Bhari DevaBaipan Bhari Deva release date

loading...